Tuesday 14 November 2017

पलटा फॉरेक्स कारखाना


उच्च कम, कम उच्च प्रणाली अप्रैल 2010 में शामिल हुए स्थिति: 449 पद सदस्य: मैं इस व्यापार को नहीं लेने पर वास्तव में बहुत नाराज हूं, इस 5min चार्ट पर अन्य कम महत्वपूर्ण चीजें हैं, जो मुझे इस व्यापार से बाहर निकलती हैं और इस बारे में खुश हैं यह एक स्पष्ट व्यापार है मैं सुबह 621 क्षेत्र में प्रवेश के लिए इंतजार कर रहा था, तब हम दो हफ्तों के बाद क्षेत्र से एचएल बंद कर चुके थे और उनके नीचे झूठे तोड़ने के बाद। और लक्ष्य के रूप में निशाना अगला एच 1 पर एसआर होगा, जो मुझे 15687 पर था जाहिर है सावधानी और पीआईटी एक्ट जैसे अन्य महत्वपूर्ण क्षेत्रों के आसपास PA देख रहा था। तो उस व्यापार पर कुछ अच्छे से चूक गए मैंने एच 1 के लिए बार चार्ट को रखा है, क्योंकि मुझे बार चार्ट का उपयोग करने के लिए एसआर की पहचान करना आसान लगता है, लेकिन मोमबत्तियों के साथ 5min स्टिल पर निगलना हाल ही में मैं हाल ही में एल एच एच एल 2 बीएस और 5min पर दोगुने टॉप बॉट्टम्स का इस्तेमाल करते हुए एंट्री के साथ व्यापार के क्षेत्र में एच 1 पर एसआरएस का प्रयोग कर रहा हूं। क्या आपने आज कुछ भी किया है, वांटेज या कोई भी अटैचमेंट इमेजिस (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) मैं इस व्यापार को नहीं लेने पर वास्तव में बहुत नाराज हूं और 5min चार्ट पर अन्य कम महत्वपूर्ण चीजें हैं जो मुझे इस व्यापार से बाहर निकलती हैं और इस बारे में खुश हैं। इस तरह के एक स्पष्ट व्यापार के रूप में मैं सुबह 621 क्षेत्र में प्रवेश के लिए इंतजार कर रहा था, तब हम दो हफ्तों के बाद क्षेत्र से एचएल बंद कर चुके थे और उनके नीचे झूठे तोड़ने के बाद। और लक्ष्य के रूप में निशाना अगला एच 1 पर एसआर होगा, जो मुझे 15687 पर था जाहिर है सावधानी और पीआईटी एक्ट जैसे अन्य महत्वपूर्ण क्षेत्रों के आसपास PA देख रहा था। तो एक अच्छा पर बाहर याद किया हमारे पास 3 दिन बहुत खराब इंटरनेट कनेक्शन था। प्लेटफार्मों की गलती नहीं, अन्य वेबसाइटें प्राप्त करने में असमर्थ रहे हैं कल हम घंटों के लिए बंद थे यह विशेष रूप से निराशाजनक था क्योंकि मैंने पहले वीएसए धागे को जमा किया था जो Y 5500-5530 हुआ था और इन स्तरों से खरीद की तलाश में था। निराशाएं जारी रहती हैं लेकिन हमें यहां एक समस्या के साथ रहना पड़ता है। खराब इंटरनेट समय-समय पर होता है, यह महीनों के लिए खराब हो गया है। हमारे पास 3 दिन बहुत खराब इंटरनेट कनेक्शन था। प्लेटफार्मों की गलती नहीं, अन्य वेबसाइटें प्राप्त करने में असमर्थ रहे हैं कल हम घंटों के लिए बंद थे यह विशेष रूप से निराशाजनक था क्योंकि मैंने पहले वीएसए धागे को जमा किया था जो Y 5500-5530 हुआ था और इन स्तरों से खरीद की तलाश में था। निराशाएं जारी रहती हैं लेकिन हमें यहां एक समस्या के साथ रहना पड़ता है। खराब इंटरनेट समय-समय पर होता है, यह महीनों के लिए खराब हो गया है। ठीक है, अच्छा आशा है कि आपका इंटरनेट जल्द ठीक ठीक काम कर रहा है। मुझे लगता है कि आप अद्भुत तरीके से व्यापार कर रहे हैं, जैसा कि आप दोस्त के रूप में व्यापार करते हैं, मेरे लिए यह सिर्फ एक जानवर है, मैं यूरोपीय संघ को इस समय अपनी उम्मीद के मुताबिक ज्यादा पसंद करता हूं। ट्रेंडलाइन के बारे में मैं उन्हें कम और कम उपयोग कर रहा हूं और अब मैं और अधिक का अध्ययन और शुद्ध समर्थन और प्रतिरोध आपूर्ति और मांग का उपयोग कर रहा हूं। मैंने एक ही कारण के लिए सभी एमए के इस्तेमाल को भी गिरा दिया है, आईएमएचओ वे मेमनेस्टीक हाईस चढ़ाव और बंद होने की तुलना में काफी सटीक नहीं हैं। हमेशा दोस्त के रूप में महान चार्ट मैंने इस बारे में दो हफ्ते पहले ही चार्ट के एमए को हटा दिया था और इस हफ्ते की शुरूआत में इसे वापस देखा था कि यह देखने के लिए कि यह मेरे व्यापार को कैसे प्रभावित करता है और ईमानदार होने के लिए मुझे इसकी आवश्यकता नहीं है क्योंकि मैं वास्तव में कभी भी इसका इस्तेमाल नहीं करता एक पुष्टि या इस तरह कुछ भी के रूप में। मैं ईएए अंतर की सलाखों को देखने के लिए इस्तेमाल करता था, लेकिन कुछ नहीं जो आप मोमबत्तियों को देखकर देख सकते हैं। मैं सिर्फ आपूर्ति आपूर्ति के बारे में सहमत हूँ और मुझे लगता है कि आपको अपने चार्ट पर कुछ भी ज़रूरत नहीं है, आप एक सशक्त आपूर्ति डिमांड क्षेत्र के लिए पूरे दिन इंतजार कर सकते हैं और आम तौर पर 5min प्रविष्टि का उपयोग करके 20-100 पिप्स को कुछ भी ले सकते हैं। लेकिन मैं अभी भी धुरों का इस्तेमाल करता हूं क्योंकि मुझे आपूर्ति डिमांड क्षेत्र और मजबूत मिलते हैं यदि यह मुख्य पिवोटों में से एक के साथ मेल खाता है। आशा है कि आपका अभी भी महान बना रहा है कहने के लिए भूल गए हैं कि मैं निश्चित रूप से आपकी सलाह ले रहा हूं और केवल 5min पर सबसे स्पष्ट प्रवृत्तताएं डाल रहा हूं जो बाहर खड़े हैं। मैं जीयू पर एक नजर से यूरोपीय संघ के लिए ध्यान केंद्रित कर रहा हूं कि यह देखने के लिए कि कैसे दूसरे को प्रभावित करता है डेव आपका एम 5 एच एल एल एच रिवर्सल पैटर्न वास्तव में महत्वपूर्ण SR स्तरों पर प्रत्येक समय सीमा पर अच्छी तरह से काम करता है। मैं साप्ताहिक दैनिक और एच 4 उच्च और चढ़ाव में एसआर आकर्षित करता हूं तो उन क्षेत्रों में आपके उलट होने की प्रतीक्षा करें मैं मोमबत्तियों के रूप में एच 1 एसआर में जोड़ता हूं, समर्थन अक्सर प्रतिरोध हो जाता है और इसके विपरीत। सुंदर। लिखने के समय मैं 1.3307 से एक बाउंस भी लगाता हूं और 1.3358 की दूसरी परीक्षा भी करता हूं क्योंकि अक्सर प्रमुख एसआर स्तर पर ऐसा होता है। लांग एम 5 का उलट समर्थन 1.3307 काम के रूप में आशा व्यक्त की मैंने इसके बाद वांटेज एम 5 उत्क्रमण को 1.3358 पर दूसरा परीक्षण और एम 15 डाउनट्रेण्ड की बहाली के बाद कम कर दिया। पलटाव की तरह ठीक कहता है कि यह सिर्फ सुबह में आपके चार्ट पर महत्वपूर्ण समर्थन और प्रतिरोध स्तरों के बारे में ड्राइंग के बारे में है, योजना बना रहा है और फिर योजना को कारोबार कर रहा है यह बहुत तेज़ी से बदल सकता है, लेकिन हम डेव्स रिवर्सल पैटर्न का उपयोग उच्च समय सीमा पर कर सकते हैं ताकि हमें यह बता सकें कि हमारा कदम कब समाप्त हो रहा है। इस मामले में एम 1 की प्रवृत्ति खत्म हो जाने पर मुझे एच 1 पर उलटा होगा। संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) नमस्ते सभी उदाहरणों के लिए धन्यवाद फिर से वास्तव में सहायक होते हैं और मैं सहूलियता से सहमत हूं और जब आपका इंटरनेट ठीक से काम कर रहा है और आप फिर से पोस्टचर्ट्स पढ़ना शुरू कर सकते हैं। यह मेरा एकमात्र व्यापार था एक ब्रेक भी एक विजेता हो सकता था लेकिन 15687 के तहत बंद होने के बाद H1 पर एक बाती के साथ सहज नहीं था, फिर 5min पर साइड तरीके आंदोलन ने मुझे बंद कर दिया। नंबर 1 15675 साइको स्तर पर प्रवेश कर रहा है, जो पिछले दो दिनों में पांच मिनट के डीपी पर 15678 और 15675 में मासिक एमआर 1 में भी मजबूत एसआर है। मैंने एक समान व्यापार किया लेकिन विभिन्न कारणों से सीआरबी 10 पर अच्छे एचएल पैटर्न की वजह से 1.5680 लंबे समय तक चला गया। आसन्न दौर की संख्या के कारण 1.5696 पर पहुंच गया, लेकिन 16 pips से प्रसन्नता हुई। इसके अलावा ईजी पर एलएच पैटर्न पर 112.96 एम्प के लिए 112.75 पर 21 पिप्स के लिए छोटा था। उतना मेरे लिये पर्याप्त है। मुझे आशा है कि सभी का एक अच्छा सप्ताहांत होगा। विदेशी मुद्रा फैक्टरी कैलेंडर को पढ़ें और इसका इस्तेमाल कैसे करें विदेशी मुद्रा व्यापार एक लोकप्रिय विदेशी मुद्रा व्यापार ऑनलाइन फोरम का नाम है। विदेशी मुद्रा फैक्टरी वेबसाइट वास्तव में सभी श्रेणियों के व्यापारियों के लिए एक महान संसाधन है यहां आप खुदरा से व्यापारियों और बाजार के खिलाड़ियों को देखते हैं और कभी-कभी बाजार के संस्थागत पक्ष से देखते हैं। विदेशी मुद्रा फैक्टरी ऑनलाइन मंच उन व्यापारियों को भी कई साधन प्रदान करता है जो उन्हें बाजार से लाभ के लिए बनाया गया है। इन उपकरणों में से एक विदेशी मुद्रा कैलेंडर है, जिसे आर्थिक समाचार कैलेंडर या केवल आर्थिक कैलेंडर के रूप में जाना जाता है विदेशी मुद्रा कैलेंडर को बस रखा जाता है, कई विश्व स्तर पर महत्वपूर्ण अर्थव्यवस्थाओं के सामाजिक-आर्थिक और राजनीतिक क्षेत्र को प्रभावित करने वाली समाचार विज्ञप्ति का कार्यक्रम। विदेशी मुद्रा कैलेंडर में पाया जा सकता है कि समाचार विज्ञप्ति में ब्याज दर विवरणों के बारे में समाचार शामिल हैं। मुद्रास्फीति डेटा आवास, रोजगार और व्यापार पर डेटा ये रिलीज विदेशी मुद्रा कैलेंडर पर प्रदर्शित विभिन्न समय और तिथियों पर विभिन्न देशों के लिए प्रदर्शित किए जाते हैं। जहां तक ​​विदेशी मुद्रा फैक्टरी पर विदेशी मुद्रा कैलेंडर जाता है, व्यापारियों को इस उपकरण का उपयोग करने से बहुत अधिक लाभ मिल सकता है। विदेशी मुद्रा फैक्ट्री विदेशी मुद्रा कैलेंडर: मुख्य विशेषताएं विदेशी मुद्रा में समाचार व्यापारियों के लिए महत्वपूर्ण है जो विदेशी मुद्रा फ़ैक्टरी के उपयोग के लिए सुविधाओं को समझने के लिए विदेशी मुद्रा कैलेंडर का उपयोग करना चाहते हैं जो इसके उपयोग के अधिकतमकरण के लिए उपलब्ध हैं। फ़ॉरेक्स फॉरेक्टरी पर विदेशी मुद्रा कैलेंडर ऊपर दिखाए गए स्नैपशॉट की तरह दिखता है। बाईं ओर, नेविगेशन टैब में वर्तमान महीने दिखाया गया है, साथ ही साथ विभिन्न लिंक जो अगले दिन, अगले सप्ताह, महीना और यहां तक ​​कि पिछले दिन, सप्ताह या महीने के लिए विदेशी मुद्रा कैलेंडर प्रदर्शित करने के लिए उपयोग किया जा सकता है। ForexFactory कैलेंडर पर मासिक कैलेंडर प्रदर्शन के बाईं ओर विभिन्न तीर हैं। आप इन तीरों का उपयोग उन तारीखों के चयन के लिए कर सकते हैं जो आप विदेशी मुद्रा कैलेंडर पर देखना चाहते हैं। इंटरफ़ेस के बीच का खंड समाचार घटनाओं को दिखाता है जो विशिष्ट समय और तिथियों पर जारी किए जाते हैं। हम इंटरफ़ेस के साथ-साथ समाचारों के समाचारों की संख्या भी देख सकते हैं जो टैब के विवरण को छिपाते हैं। समाचार घटनाक्रम इंटरफ़ेस स्क्रीन के मध्य में समाचार घटनाओं की सूची है। यहां कई महत्वपूर्ण कुंजियां हैं बाएं से दाएं चलते हुए, विदेशी मुद्रा कारक पर विदेशी मुद्रा कैलेंडर उस तिथि को दिखाता है जिस पर समाचार जारी किया जाएगा, साथ ही रिलीज़ होने का समय। ट्रेडर्स के पास टाइम ज़ोन को बदलने का विकल्प होता है जो टाइम कॉलम के ऊपर स्थित समय टैब पर क्लिक करके प्रदर्शित किया जाएगा। इससे व्यापारी को पूर्वी अमेरिकी समय के डिफ़ॉल्ट प्रदर्शन (जो जीएमटी के पीछे 5 घंटे का है या जीएमटी के चार घंटे बाद जब डेलाइट सेविंग टाइम सेटिंग मार्च और अक्टूबर के महीने के बीच होता है) से दूसरी बार बदलकर विकल्प को बदलने का विकल्प प्रदान करता है समय क्षेत्र। प्रदर्शित अगला आइटम देश की मुद्रा है जो समाचार व्यापार से प्रभावित होगा। यह आम तौर पर देश का एक कार्य है जो समाचार को रिलीज़ किया गया है। उदाहरण के लिए, अगर समाचार ऑस्ट्रेलिया से बाहर निकल जाना है, तो AUD (ऑस्ट्रेलियाई डॉलर) मुद्रा प्रतीक प्रदर्शित किया जाएगा। अगले आइटम के रूप में हम इंटरफ़ेस के दाईं तरफ बढ़ते रहते हैं बाजार प्रभाव रंग कोड है यह फ़ॉरेक्स फ़ैक्टरी पर पाया गया विदेशी मुद्रा कैलेंडर का एक बहुत ही महत्वपूर्ण घटक है। यह बाज़ार के प्रभाव को प्रदर्शित करने के लिए तीन रंग कोड दिखाता है जिससे समाचार घटना के बाजार पर होने की संभावना है। पीला कम प्रभाव के लिए खड़ा है कम प्रभाव वाली खबरों का बाज़ार बाजार बहुत कम है और पर्याप्त मात्रा में व्यापारिक अस्थिरता प्रदान नहीं करते हैं। ऑरेंज मध्यम प्रभाव के लिए खड़ा है, और लाल उच्च प्रभाव के लिए है। उच्च प्रभाव वाली बात यह है कि व्यापारियों को व्यापार करना पसंद है, क्योंकि वे बाजार में अस्थिरता पैदा करते हैं। समाचार रिलीज़ का शीर्षक बाजार प्रभाव बटन के साथ-साथ समाचार विवरण के अलावा दिखाया गया है। फॉरेक्स फॉरेक्स फॉरेक्स कैलेंडर पर समाचार खिताब के दाईं ओर स्थित समाचार विवरण टैब पर क्लिक करने से कुछ अंतर्दृष्टि मिल जाती है कि समाचार क्या है, बाजार के लिए यह महत्व क्यों है और यह संकेत कितनी बार इस टुकड़े पर है समाचार का एक कैलेंडर वर्ष में कारोबार होता है इस खंड को बंद करना संख्याएं है संख्या स्तंभों के चार सेट देखे जाते हैं: वास्तविक (समाचार जारी होने के बाद दिखाया गया है), आम सहमति (पूर्वानुमान) और पिछले संख्या एक निरंतर आधार पर दिखाए गए हैं, पिछले आंकड़े (यदि कोई हो) नंबर कॉलम नंबर पढ़ना विदेशी मुद्रा व्यापार लिस्टिंग फॉरेक्स फॉरेक्स पर सूचीबद्ध उच्च प्रभाव बाजार की खबरों को पढ़ने के लिए व्यापारियों की क्षमता एक समाचार व्यापार में सफल होने के लिए महत्वपूर्ण है। चाल उस विचलन की व्याख्या करने में सक्षम है, जो वास्तविक संख्या और आम सहमति के बीच अंतर है। भविष्यवाणी से वास्तविक संख्या का विचलन बड़ा होगा, मुद्रा का मूल्य आंदोलन बड़ा होगा मार्केट अवसर बनाने के लिए विचलन का कारोबार होना चाहिए। एक व्यापारिक विचलन का पता लगाने के लिए, पूर्वानुमान और पिछले आंकड़ों के बीच अंतर की जांच करें। यदि वास्तविक आंकड़ा और पूर्वानुमान के बीच का पूर्वानुमान पूर्वानुमान और पिछले संख्या के बीच के अंतर को पार करते हैं, तो विचलन का कारोबार होता है और समाचार रिलीज के व्यापार के लिए एक बाजार का अवसर होगा। 23 सितंबर, 2016 को सुबह 8.30 बजे ईएसटी पर समाचार रिलीज़ का उदाहरण लेना, हम देख सकते हैं कि पिछले कोर रिटेल सेल्स आंकड़े (0.6) और पूर्वानुमान (0.5) के बीच के अंतर को फॉरेक्स फॉरेक्स फ़ॉरेक्स कैलेंडर 0.1 है वास्तविक आंकड़ा -0.1 में आया था। न केवल यह कैनेडियन डॉलर (सीएडी) के लिए नकारात्मक है, लेकिन पूर्वानुमान संख्या (- 0.6) से वास्तविकता का विचलन अनुमान और 0.1 की पिछली संख्या के बीच अंतर से बहुत अधिक है। इसलिए, हम सीएडी के नकारात्मक पक्ष में एक मजबूत आंदोलन देखने की उम्मीद करेंगे। यह USDCAD पर सीएडी के खिलाफ अमरीकी डालर के लिए मजबूत लाभ के रूप में प्रकट होता है जैसा कि एफएक्ससीएम प्लेटफॉर्म से ली गई इस 1 मिनट की चार्ट पर देखा गया है। विदेशी मुद्रा फैक्टरी से विदेशी मुद्रा कैलेंडर विदेशी मुद्रा में विदेशी मुद्रा के लिए विदेशी मुद्रा कैलेंडर में से एक है जिसका उपयोग विदेशी मुद्रा में समाचार व्यापार के लिए होता है क्योंकि व्यापारियों को यह समझने में सक्षम होने के लिए ये सभी सुविधाएं हैं कि व्यापार क्या है। बस एक गाइड के रूप में इस लेख का उपयोग कर साइट पर उपलब्ध विदेशी मुद्रा कैलेंडर का अध्ययन करने के लिए विदेशी मुद्रा फैक्टरी पर जाएं। आधिकारिक साइट विदेशी मुद्रा फैक्टरी। forexfactory

No comments:

Post a Comment