Wednesday 15 November 2017

विदेशी मुद्रा - चार्टिंग - सॉफ्टवेयर esignal


eSignal समीक्षा eSignal चार्टिंग सॉफ्टवेयर की वारियर ट्रेडिंग की समीक्षा आज we8217re eSignal की समीक्षा करने जा रही है I8217 सक्रिय रूप से ईसाइनल के बारे में 2 साल के लिए प्राथमिक चार्टिंग मंच के रूप में उपयोग कर रहा है। टीसी 2,000 ईसग्नल से पहले मेरी चार्टिंग प्लेटफॉर्म था, लेकिन मुझे लगा कि यह बहुत लम्बी, अविश्वसनीय था, और महत्वपूर्ण क्षणों में भी अक्सर दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। जब मैंने पहली बार स्विच किया था, तब मैं तुरंत खुश था कि प्लेटफॉर्म कितनी तेज़, उत्तरदायी और स्थिर है। मैं वर्तमान में 6 मॉनिटर्स पर ईसाइनाल चार्ट का उपयोग कर रहा हूं, जबकि हमारे डे ट्रेडिंग चैट रूम, प्रसारण स्ट्रीमिंग ऑडियोविडियो, और कई अन्य एप्लिकेशन चल रहा है। प्रभावशाली रूप से, I8217ve अंतराल या दुर्घटनाग्रस्त होने के साथ शून्य मुद्दों था। एक व्यापक चार्टिंग प्लेटफार्म होने के अलावा, सैकड़ों तकनीकी संकेतक, ईसाइनल भी एक व्यापार मंच है। आप 50 अलग-अलग दलालों से कनेक्ट कर सकते हैं और प्लेटफार्म के अंदर सीधे ट्रेडों को अंजाम कर सकते हैं। जो व्यापारी 1 जगह में सब कुछ चाहते हैं, यह एक बहुत बड़ा फायदा है। मैंने व्यक्तिगत रूप से इस सुविधा का कभी इस्तेमाल नहीं किया है चूंकि मैंने बहुत समय मेरे ब्रोकर सेटिंग्स के अंदर मेरे हॉटकीज़ को बिताया, I8217m ट्रेडों के लिए मेरे दलाल आवेदन का उपयोग जारी रखने के लिए खुश था। मेरी प्राथमिकता में मुख्य दोष यह है कि मुझे दो बार, एक बार ईसाइनल में और एक बार स्पीड ट्रेडर में प्रवेश करना पड़ता है, लेकिन मुझे डॉन 8217 का ध्यान इतना अधिक है। योजनाओं और मूल्य निर्धारण ई-सिनल 3 सदस्यता स्तर प्रदान करता है। शास्त्रीय (45 मि), हस्ताक्षर (145 महीने) और अभिवादन (2 9 5 9) मुझे निजी तौर पर चार्टिंग के लिए 295 9 को न्यायसंगत बनाने का एक कठिन समय है, इसलिए 1458 में हस्ताक्षर योजना का उपयोग करते हुए I8217m, और डाटा फीस के लिए 25। चूंकि ई-सग्नल स्तर 2 प्रदान करता है, इसलिए आपको उस डेटा के लिए भुगतान करना होगा। मैं नेस्डेक कुल व्यू उद्धरणों की सदस्यता लेता हूं फीस सहित कुल लागत 170-172 मीटर है कुछ व्यापारियों के बारे में शिकायत की जा सकती है कि वे एक बार से अधिक डेटा शुल्क लेते हैं। मेरे मामले में, Speedtrader भी नासडेक कुल दृश्य के लिए शुल्क लेता है, लेकिन अगर मैं आयोगों में अधिक 495 उत्पन्न करता हूं, तो वे सभी डेटा फीस को माफ़ कर देते हैं। ज्यादातर ब्रोकर आपको मासिक आयोगों में कितना भुगतान करते हैं, इसके आधार पर फीस अतिरिक्त शुल्क माफ कर देंगे। चूंकि ईसाइनल ट्रेडों से नॉन -8217 व प्रॉफिट का लाभ लेता है, इसलिए उनके पास 8217t के मुनाफे का मुनाफा है जो कि मुफ़्त डेटा देने के लिए है। विकल्प, फ्यूचर्स, फॉरेक्स, और स्टॉक्स I8217m यकीन है कि I8217m केवल ईसांगल 8217 के एक अंश से लाभान्वित वास्तविक क्षमता वे विकल्प, विदेशी मुद्रा, फ्यूचर्स, और स्टॉक ट्रेडिंग प्रदान करते हैं, सभी 1 प्लैटफ़ॉर्म के अंदर। वे समग्र बाजार स्थितियों की समीक्षा के लिए पूर्वनिर्धारित लेआउट के दर्जनों सुविधा भी देते हैं मेरे पसंदीदा में से एक को 8220 साक्टर सिटी 8221 कहा जाता है सेक्टर सिटी में आप प्रत्येक क्षेत्र की समीक्षा कर सकते हैं या बाज़ार में ठोकर खा सकते हैं, और फिर प्रत्येक क्षेत्र में नेताओं और हारे के लिए शेयरों को सॉर्ट कर सकते हैं। इस कारण से, ईसाइनल संस्थागत व्यापारियों के बीच एक लोकप्रिय मंच है, जो बड़ी तस्वीर पर अपनी आँखें देखना चाहते हैं। प्रतियोगियों ईसैनल के लिए सबसे उल्लेखनीय प्रतिद्वंद्वी टीसी 2000 है टीसी 2000 में सबसे बड़ी कमी यह है कि माइक्रोसॉफ्ट सिल्वरलाइट जो चार्टिंग सॉफ़्टवेयर चलाने का एक बहुत ही संसाधन गहन तरीका है। परिणामस्वरूप, अगर आप मॉनिटर एक्स 4 मॉनिटर प्रति 6 चार्ट चलाने का प्रयास करते हैं, तो आपका कंप्यूटर क्रॉल पर धीमा हो जाएगा। इसके विपरीत, एसिगल में बहुत तेज वास्तुकला है और एक बार में दर्जनों चार्ट चलाने में कोई समस्या नहीं है। एक बजट पर व्यापारियों के लिए या don8217t को 12 युगपत चार्ट की आवश्यकता होती है, टीसी 2000 अभी भी एक अच्छा विकल्प है। ईसाइगल समीक्षा के स्क्रीन शॉट्स योद्धा ट्रेडिंग द्वारा उन्नत जाओ अपने व्यापार में अनुशासन जोड़ने का बेहतर तरीका है। 2 बार परीक्षण वाले विचारों (गन और एलिएट) का इस्तेमाल करते हुए रणनीतियों का संयोजन संरचना और दिशात्मक पूर्वाग्रह प्रदान करता है। हम सभी को हमारे व्यापार की जरूरत है तारकीय शिक्षा के साथ मिलकर ये विधियां व्यापार के लिए मेरी सूची के शीर्ष पर रहें। वस्तु व्यापारी, तकनीकी विश्लेषक, ट्रेडियर, एसवीपी उत्पाद, इलियट वेव्स, फिबोनैचि और गैन टूल्स के साथ प्रमुख प्रचारक का उपयोग शक्तिशाली प्रवृत्ति विश्लेषण अनन्य बाजार स्कैनर और 20 भविष्य कहने वाले संकेतकों के साथ व्यापारिक अवसरों का पता लगाएं जल्दी से प्रवृत्तियों की पहचान करें, प्रवेश, निकास, समर्थन और प्रतिरोध लक्ष्य निर्धारित करें

No comments:

Post a Comment