Tuesday 12 December 2017

Instaforex नाइजीरिया फेसबुक स्कैमर


मुझे अक्टूबर 2012 में एक दोस्त द्वारा insta PAMM के लिए पेश किया गया था। मैं बहुत से अन्य दलालों के साथ व्यापार कर रहा था लेकिन मैं कुशल पोर्टफोलियो के बारे में विचारों का नमूना रहा था जब मैंने INSTAFOREX विकल्प पर निर्णय लिया था। मैंने उनके साथ एक PAMM ट्रेडर खाता पंजीकृत किया है और उन्हें कोशिश करने के लिए बहुत कम राशि के साथ वित्त पोषित किया है। जल्द ही कुछ लोग जो मुझे उनके लिए व्यापार करना चाहते थे वे भी मेरे साथ जुड़ गए। मैंने कुछ मुनाफा कमाया और अपनी वापसी सेवाओं का परीक्षण करने का निर्णय लिया। मेरे आश्चर्य करने के लिए मुझे उसी दिन भुगतान मिला। मैं सभी खाते प्राप्त कर रहा था I कुछ और निकासी और मैं आश्वस्त था। अचानक, मैं मुनाफा वापस लेना चाहता हूं और यह 12 दिनों तक रुकती रहती है। मुझे सिर्फ चिंता करने की शुरुआत हुई जब यह बार-बार दोहराया। ऊंटों को वापस तोड़ने वाली आखरी पुआल यह है कि आख़िरी वापसी मैंने इस महीने के 6 तारीख को दिया था। मुझे अपना पैसा नहीं मिला है, मैंने 14 मार्च को दूसरी वापसी वापस कर दी थी। जब मैं समर्थन के साथ बातचीत कर रहा था, उन्होंने पहली लेनदेन को समाप्त कर दिया और दूसरा भुगतान किया, अब पहले लेनदेन लापता है। मेरे पास उनके साथ मेरे सभी व्यवहारों के स्क्रीन शॉट्स हैं I मैं इन लोगों के साथ अब आराम नहीं कर रहा हूँ क्या वे नाराज हैं कि मैं नियमित लाभ कमा रहा हूं हर व्यापारी को एक दलाल की जरूरत है जो वे भरोसा कर सकते हैं, अभी मैं आईएसए पर विश्वास करना चाहता हूं, लेकिन पिछले कुछ दिनों की घटनाओं पर विचार करने में मुझे बहुत मुश्किल लग रहा है। संलग्न उनके साथ मेरे कुछ सौदे हैं वे मेरे लेन-देन का पता नहीं कैसे लगा सकते हैं (जो कि मेरे विवरण में भी दर्शाया गया है) मुझे आपके सुझावों की आवश्यकता है कृपया INSTAFOREX एक घोटाला दलाल है FOREXPEACEARMY से पूछो इसके अलावा, यह विनियमित नहीं है INSTAFX ब्रुकर्स ब्रोकर्स नामक दलालों के समूह से संबंधित है, वे आपको सूखे चूसने के लिए बाहर हैं। वे कभी भी खुश नहीं हैं यदि आप इसे बना रहे हैं तो वे सूर्य के नीचे हर चाल का उपयोग करने के लिए सुनिश्चित करें कि आप सफल न हों निम्नलिखित ब्रोकर का प्रयोग करें: वित्त विभाग 11:48 पूर्वाह्न (5 घंटे पहले) कृपया प्रतीक्षा करें। धनराशि जितनी जल्दी हो सके आपके लिबर्टी रिजर्व खाते को भेज दी जाएगी। आपके धैर्य की अत्यधिक सराहना की जाती है फिर भी वे बिना किसी स्पष्टीकरण के निष्कासन रद्द कर दिए (देखें इन्स्टा 3 डॉक्टर संलग्न) थाया वास्तव में दिलचस्प हो रही है मैं इस tey tey पता था Insta विदेशी मुद्रा और मास्टर विदेशी मुद्रा (रूसी दलाल) कॉर्पोरेट स्कैमर हैं मैं अपनी साइट पर उनके बैनर का विज्ञापन कभी नहीं करूंगा। यह एक आंख खोलने वाला है वे मेल फिर से भेजे गए देखें वित्त विभाग 1:48 पूर्वाह्न (10 घंटे पहले) दुर्भाग्य से, यह वापसी वापस कर दी गई है। निष्ठापूर्वक तुम्हारा, वित्त विभाग, InstaForex कंपनियां, मेरे अपवर्जन के दस दिनों के बाद किसी भी एक्सप्लानेशन की जानकारी नहीं लेती हैं। बहुत दिलचस्प यह अधिक दिलचस्प हो रहा है कि कुछ मिनट पहले एक और मेल को देखें: वित्त विभाग 12:07 अपराह्न (7 मिनट पहले) कृपया एंटीफ्राड विभाग से विस्तृत जानकारी के लिए मेल द्वारा antifraudmail. instaforex पर संपर्क करें। निष्ठा से तुम्हारा, वित्त विभाग InstaForex Company Group instaforex जबकि मैं समर्थन के साथ बातचीत कर रहा था, मुझे एक मेल मिला है कि मेरा खाता श्रेय दिया गया है। । चर्चा इस प्रकार चली गई: 27:30 आईडी: 11299-32829880 14:34 सेर्गेई स्टेपानोव नमस्कार, मैं आपकी मदद कैसे करूं? 14:34 तुम जी हां, मैं सोच रहा हूं कि आपकी कंपनी क्या कर रही है। मैंने 6 वें तारीख को 142.95 की वापसी की। कल मार्च, पैसा बिना किसी स्पष्टीकरण के लौटा था। मैंने वित्त विभाग से पूछा कि उसने कहा कि मुझे एंटीफ्राइडमेल. inस्टाफेन्क्स को लिखना चाहिए। मैं सोच रहा हूं कि इन शर्मिंदगी का सबूत क्यों है 14:37 सेर्गेई स्टेपानोव कृपया, अपना खाता नंबर और फोन पासवर्ड लिखें। 14:37 आप 5146730 मैंने एक और वापसी का अनुरोध किया है, लेकिन मैं अपने शुरुआती वापसी के 10 दिन बाद बहुत दुखी हूं पैसे बिना किसी स्पष्टीकरण के लौटा दिया गया था मेरा फोन पासवर्ड क्यों 14:41 सेर्गेई स्टेपानोव यह आवश्यक स्थिति है 14:41 आप ठीक है मेरा फोन पासवर्ड xxxxxxxx है 14:45 सेर्गेई स्टेपानोव शायद आप स्वयं इस अनुरोध को रद्द करते हैं। 14:46 तुमने ऐसा कुछ नहीं किया 14:47 सेर्गेई स्टेपानोव एक मिनट रुको, कृपया कृपया अपने वर्तमान वापसी अनुरोध पर संसाधित होने तक प्रतीक्षा करें। 14:52 आपको मेरे ब्रोकर को सही पर भरोसा करने की ज़रूरत है इसलिए मैं यह जानना चाहता हूं कि मेरा अनुरोध रद्द करने के बिना मेरी पिछली अनुरोध क्यों वापस किया गया था। 14:53 सर्जी स्टेपानोव, कृपया एक मिनट रुको, कृपया। तकनीकी कारणों से आपके पिछले अनुरोध पर कार्रवाई नहीं की जा सकी। 15:01 आपको मेरे ब्रोकर पर भरोसा करने की ज़रूरत है, और मैं आपकी कंपनी पर भरोसा करना चाहता हूं। मैं आपकी सेवाओं का आनंद उठाता हूं और मुझे आशा है कि ऐसा कभी नहीं होता है आपके समय के लिए धन्यवाद 15:01 सेर्गेई स्टेपानोव आपकी मदद करने में हमेशा खुशी हुई पूरा करें और दर दें साइट मेरी सलाह लें कि जब आप इंस्टॉलेशन के साथ व्यापार करें तो सिर्फ एक क्लीन शीट रखें से बचें समाचार ट्रेडिंग आपके गैप की आय का बलिदान करने के लिए तैयार हो जाते हैं, सिर्फ एक सामान्य ट्रेडिंग सिस्टम का उपयोग करें, अपने मुनाफा करें, और आप उनसे rozayx5 के साथ समस्या नहीं है: मेरी सलाह आप के लिए है जब इंस्टा के साथ व्यापार सिर्फ एक साफ शीट रखने से बचें, समाचार ट्रेडिंग आपके गैप की आय का बलिदान करने के लिए तैयार हो जाते हैं, सिर्फ एक सामान्य व्यापार प्रणाली का उपयोग करें, अपने मुनाफे को कम करें, और आप उनसे कुछ परेशान नहीं करेंगे। सौभाग्य से मैं स्विंग व्यापारी हूं: यह मेल पढ़ें वित्त विभाग 11:48 पूर्वाह्न (5 घंटे पहले) कृपया प्रतीक्षा करें। धनराशि जितनी जल्दी हो सके आपके लिबर्टी रिजर्व खाते को भेज दी जाएगी। आपके धैर्य की अत्यधिक सराहना की जाती है फिर भी वे बिना किसी स्पष्टीकरण के निष्कासन रद्द कर दिए (देखें इन्स्टा 3 डॉक्टर संलग्न) थाया वास्तव में दिलचस्प हो रही है हैलो साथी एनएल, मैं अपने स्वतंत्रता आरक्षित खाते के लिए एपीआई बनाने की कोशिश कर रहा हूं। मेरी समस्या यह है कि मेरे खाते में, मैं एपीआई लिंक बनाने के लिए व्यापारी उपकरण अनुभाग का दौरा किया था। उन्होंने मुझे भरने के लिए एक फॉर्म लाया, जो कि API नाम और मैंने एक नाम दर्ज किया था जिसे मैंने इसके लिए प्रस्तावित किया था। तब सुरक्षा वर्ड में आने से 25 से कम शब्द की आवश्यकता होती है। मैंने 26 शब्दों में मेरे सभी नामों के रूप में टाइप किया है क्योंकि मेरे पास कोई शब्द नहीं है जिसमें डाल दिया जाए और मुझे बताया गया कि इसमें अंक और पात्र हैं। कृप्या। क्या उनका मतलब है अंकों और वर्ण खरीदने और सुरक्षा शब्द बनाने के लिए सही प्रारूप क्या है, कृपया मुझे जवाब चाहिए और अंत में मुझे 60 एलआर की आवश्यकता है। कितनी आखिरी सामान्य, आप अपने नामों के साथ अंकों (संख्या) को एनएमआई करने का प्रयास कर सकते हैं, तो आपके पास अल्फ़ान्यूमेरिक गुप्त शब्द होंगे, उदाहरण के लिए यदि उर नाम सामान्य जेनी है, तो आप कुछ सामान्य से कर सकते हैं जैसे सामान्य 4 जेनी 19121985 गेस्ट 4 (1 9, 1 9 85 9 1 9 दिसंबर 1 9 85 में उर बैड हो सकता है) आप देख सकते हैं कि 26 विक्टर पहले से ही एलआर 160 नायर को खरीदना है। जैसे ही यूबीए या डायमंड बैंक के साथ भुगतान की पुष्टि की जाती है तभी तत्काल धन। मैं पिछले दो सालों से इंस्टार्फ़ेक्स के साथ व्यापार कर रहा हूं और उनके साथ कोई भी महत्वपूर्ण समस्याओं का अनुभव नहीं किया है। उनकी जमा तुरंत होती है और निकासी आमतौर पर 2-3 दिन अधिकतम होती है। मेरे पास इन्स्टा फॉरेक्स में कुछ क्लाइंट हैं जो लिबर्टी रिजर्व से जमा हुए हैं लेकिन वे अपने पैसे वापस लेने में असमर्थ हैं I क्या नाइजीरिया को Instaforex लाने के लिए अभी तक कोई समाधान है। हम नाइजीरिया में InstaForex के लिए आधिकारिक ब्रॉकर प्रतिनिधियों का परिचय दे रहे हैं नायरॉ जमा राशि में अपने Instaforex खाते का 100 और 100 अतिरिक्त कॉल प्राप्त करें: 08065167701 या यात्रा करें forextrading23 instaforexngr: नाइजीरिया के लिए Instaforex लाने के लिए ईश्वर का धन्यवाद। हम आधिकारिक हैं, नाइजीरिया में InstaForex के लिए ब्रोकर प्रतिनिधियों का परिचय देना नायरा जमा 100 में अपने इन्स्टाइनएक्स खाते को प्राप्त करें और 100 अतिरिक्त कॉल प्राप्त करें: 08065167701 या यात्रा करें forextrading23 instaforex सर्वश्रेष्ठ दलाल instaforexngr है: नाइजीरिया के लिए Instaforex लाने के लिए ईश्वर का धन्यवाद। हम आधिकारिक हैं, नाइजीरिया में InstaForex के लिए ब्रोकर प्रतिनिधियों का परिचय देना नायरा जमा 100 में अपने Instaforex खाते में निवेश करें और 100 अतिरिक्त कॉल प्राप्त करें: 08065167701 या विदेशी मुद्रा यात्रा पर जाएं। यहां Instaforex नाइजीरिया instaforexngr के लिए एक और ब्रोकर प्रतिनिधि है हमें पंजीकृत मान्यताप्राप्त Instaforex ब्रोकरों की सूची के अंतर्गत रखने के लिए धन्यवाद। कम से कम इस सूची के साथ लोग अब उन संस्थानों के सत्यापन प्राप्त कर सकते हैं जो वे अपने क्षेत्र में व्यापार करना चाहते हैं। forextrading2320130611 सूची-के- instaforex - कार्यालयों- representives-in-nigeria5 हेड-हेनर हेड-हेन्टर से बात करने के तरीके उन लोगों के लिए हैं जो व्यावसायिक पदों को भरने के लिए उपयुक्त उम्मीदवारों की पहचान करते हैं और उनसे संपर्क करते हैं। यदि आप संगठनात्मक चार्ट तक आगे बढ़ना चाहते हैं, तो यह जानना चालाक है कि उनके साथ कैसे बात करनी है। We8230 FINRA का मुख्य कार्य 1 9 2 9 स्टॉक मार्केट दुर्घटना में प्रमुख कानून थे जो प्रतिभूतियों के बाज़ार को हमेशा के लिए परिदृश्य में बदल देगा। दुर्घटना यह थी कि प्रतिभूति बाजार और उनके प्रतिभागियों को अच्छी तरह से विनियमित किया जाना था 8230 दुनिया के शीर्ष खाद्य प्रोड्यूसर्स वॉरेन बफेट को ओमहहर्क्को के ldquoOracle के रूप में जाना जाता है क्योंकि उनके निवेश चित्र और बाजार पर विचारों का पालन निवेश समुदाय द्वारा किया जा रहा है। इसके अलावा, वह ओमाहा, नेब्रास्का में रहता है और काम करता है। 8,230 InstaForex में आपका स्वागत है नाइजीरिया नाइजीरिया प्रत्येक नाइजीरियाई व्यापारियों के व्यापारिक अनुभव को आसान और सुविधाजनक बना देता है नाइजीरिया नाइजीरिया सबसे अच्छा ऑनलाइन ट्रेडिंग सिस्टम प्रदान करता है जो नाइजीरिया में व्यापारियों की मांग और जरूरतों पर ध्यान केंद्रित करता है। नाइजीरिया के एक InstaForex व्यापारी के रूप में, आप स्टीरियोटाइप क्रेडिट कार्ड और घरेलू खातों की प्रक्रिया की आवश्यकता के बिना, त्वरित रूप से अपने InstaForex Live खाते से नकदी को बचा सकते हैं और निकाल सकते हैं। InstaForex नाइजीरिया के साथ, हम हमेशा सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी के रूप में अपने सपनों तक पहुंचने के लिए आपको सर्वोच्च स्तर का समर्थन देने के लिए तैयार हैं। एक वास्तविक व्यापार शुरू करें और अब एक लाइव खाता खोलें और वेब में फंडिंग और वापसी प्रणाली का सबसे रोमांचक तरीका महसूस करें। प्लस आप अपनी अतिरिक्त 30 जमा बोनस के रूप में कमा सकते हैं, हर बार जब आप अपने InstaForex नाइजीरिया खाते को निधि देते हैं यह सबसे अच्छा सौदा है आप के लिए इंतजार कर रहे उत्कृष्ट पेशकश, यहां पर InstaForex नाइजीरिया में है डॉन3939 का मौका खो सकता है और अब आप InstaForex नाइजीरिया के साथ अपने व्यापारिक कैरियर शुरू कर सकते हैं। बेस्ट नाइजीरिया एक्सचेंज में सौदा: साइन अप ब्रोकर चुनें 247 ऑनलाइन चैट सहायता व्यापार और प्राप्त करें नकद में पाइप छूट आप के साथ हो सकता है सबसे अच्छा व्यापारी बनें InstaForex नाइजीरिया विदेशी मुद्रा व्यापार बहुत लाभदायक हो सकता है अगर आपके पास सही ज्ञान और अच्छे अनुशासन हैं आजकल, वित्तीय बाजार में व्यापार इसकी नकदी की वजह से एक बड़ी लोकप्रियता प्राप्त कर रहा है विश्व वित्तीय बाजारों के लिए चाबी प्राप्त करने वाले व्यापारियों और कंपनियों की संख्या बढ़ती रहती है। इस बीच, यह सुनिश्चित करने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है कि आपका चालक विदेशी मुद्रा बाजार में एक विश्वसनीय ब्रोकरेज कंपनी है जो एक अच्छी प्रतिष्ठा, एक निर्दोष छवि और अत्यंत पारदर्शिता है। यह आपके लिए InstaForex नाइजीरिया है InstaForex नाइजीरिया के साथ आपकी सुरक्षा और सफलता सबसे महत्वपूर्ण प्राथमिकता है Instaforex प्रोमो

No comments:

Post a Comment